सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे? पिता बलकौर सिंह ने बताया सच

रिपोर्ट्स हैं सिद्धू मूसेवाला की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. सोशल मीडिया और सिद्धू मूसेवाला के फैनक्लब पर चल रही इन सभी अटकलों पर अब सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा जो भी न्यूज होगी उसे परिवार शेयर करेगा. उन्होंने अटकलों पर फैंस से यकीन ना करने की अपील की है.

Ad 1 Ad 2 Ad 3 Ad 4 Ad 5

पिछले दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस को गुडन्यूज सुनने को मिली. उनकी मां के प्रेग्नेंट होने की खबर आई. 58 साल की उम्र में चरण कौर दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चरण कौर ने प्रेग्नेंसी के लिए IVF का सहारा लिया है. अब सोशल मीडिया पर चरण कौर के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें हैं.

मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे?

अटकले हैं सिद्धू मूसेवाला की मां किसी भी वक्त बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि सिंगर की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. सोशल मीडिया और सिद्धू मूसेवाला के फैनक्लब पर चल रही इन सभी अटकलों पर अब सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख पत्नी के जुड़वा बच्चों को जन्म देने का सच बताया है.

मूसेवाला के पिता का रिएक्शन

बलकौर सिंह ने लिखा- हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार को लेकर इतना चिंतित हैं. मेरी फैमिली को लेकर कई सारी अटकलें चल रही हैं. मेरी विनती है इन सभी रूमर्स पर यकीन ना करें. जो भी खबर होगी, परिवार आप सबके साथ शेयर करेगा.

आज भी फैंस के दिलों में बसते हैं सिद्धू मूसेवाला

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की जान रहे सिद्धू मूसेवाला का बेरहमी से मर्डर हुआ था. 29 मई 2022 को दिनदहाड़े गोली मारकर मूसेवाला की हत्या की गई थी. सिंगर की गाड़ी को घेरकर शूटर्स ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. पोस्टमार्टम में सिद्धू की बॉडी पर गोलियों 24 निशान मिले थे. उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी. इकलौते बेटे सिद्धू को खोने का उनके पेरेंट्स को गहरा झटका लगा था. अभी तक परिवार अपने लाडले को खोने के गम से नहीं उबरा है.

सिद्धू की मौत को 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन फैंस के दिलों में वो आज भी जिंदा हैं. मूसेवाला फैनक्लब अपने चहेते स्टार की याद में पोस्ट करता रहता है. सिद्धू मूसेवाला ने अपनी आवाज से देश में ही नहीं विदेश में भी धाक जमाई थी. उनके गानों के मिलियंस में व्यूज हैं. सिद्धू का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू  था. कम उम्र में सिंगर को फेम मिला था. उन्हें पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का विवादित सिंगर भी कहा जाता था. उनपर गानों के जरिए गन कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप था.


Discover more from CIJ TODAY

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from CIJ TODAY

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading